शुक्राणु: अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बोले दिव्येंदु- किसी की भावनाओं को नहीं पहुंचाना चाहते ठेस

Divyendu Said About His Upcoming Film, Does Not Want To Hurt Anyones Feelings
शुक्राणु: अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बोले दिव्येंदु- किसी की भावनाओं को नहीं पहुंचाना चाहते ठेस
शुक्राणु: अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बोले दिव्येंदु- किसी की भावनाओं को नहीं पहुंचाना चाहते ठेस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee 5 सर्वविदित कंटेंट बनाने के लिए प्रसिद्ध है और इसे सभी शैली में अपने ही ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है। दर्शकों को ताज़ा कंटेंट देखना पसंद है और वे इसका भरपूर आनंद लेते है। 

"शुक्राणु" जबरन नसबंदी पर आधारित है, जो 1970 के दशक के आपातकाल के दौरान लगाए गए जबरन नसबंदी के गंभीर मुद्दे पर एक हास्यप्रद है।

दिव्येंदु ने कहा
"शुक्राणु" के ट्रेलर ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया है और 70 के दशक में एक संवेदनशील विषय को फिल्म में हास्यपूर्ण तरीक़े से पेश करने पर बहुत सारे सवाल उठाए गए है। फिल्म के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु कहते हैं, “शुक्राणु एक बहुत ही संवेदनशील विषय है जिसके बारे में फिल्मों या शो आदि में कभी दिखाया नहीं गया है। हास्य-व्यंग्य के साथ, हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते, बल्कि उस विषय को दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं, जिसके बारे में बहुत से लोगों को पता नहीं है, लेकिन एक हल्की-फुल्की फिल्म के साथ।”

यह भी पढ़े: आतंक के माहौल में पनपी खूबसूरत लवस्टोरी है "शिकारा", एक बार जरुर देखें

ट्रेलर में दिखाया गया
इसमें दर्शाया गया है कि कैसे दिव्येंदु (इंदर) को नसबंदी कराने के लिए मजबूर किया जाता है और यह चीज़ कैसे उसे सताने लगती है। जिसके बाद से, वह खुद को लगातार इस स्थिति से उबारने की कोशिश कर रहा है। इस मानसिक प्रवाह में, वह अपनी नवविवाहित पत्नी (श्वेता बसु प्रसाद उर्फ रीमा) के करीब आने में भी असमर्थ है, नजीतन वह उससे बचता हुआ नज़र आता है। उनका व्यवहार उनके रिश्ते को खतरे में डाल देता है। उनके परिवार के सदस्यों के बीच झगड़े का कारण बन जाता है। लेकिन इस कम मनोबल के साथ भी, दिव्येंदु को भावनात्मक सहारा मिल जाता है और वह शीतल ठाकुर उर्फ अक्रिती अभिनीत एक सिंपल लड़की के प्रति आकर्षित महसूस करने लगता है और उसके साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने लगता है।

यह भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री में टीवी एक्टर्स को न​हीं दिया जाता भाव, टैलेंट पर उठाए जाते हैं सवाल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
शुक्राणु" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बिष्णु देव हलदर द्वारा निर्देशित पहली डिजिटल फिल्म है। यह वेलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी 2020 में विशेष रूप से Zee 5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Created On :   7 Feb 2020 9:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story