हत्या: घूरकर देखा तो बुजुर्ग के सिर पर गंभीर वार किया, उपचार के दौरान हुई मौत

घूरकर देखा तो बुजुर्ग के सिर पर गंभीर वार किया,  उपचार के दौरान हुई मौत
  • सेंट्रिंग के राफ्टर से सिर पर किए वार
  • शव लेकर थाने में धमके परिजन
  • 3 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, वरुड़(अमरावती)।वरुड तहसील के जरुड़ गांव में नहाते समय घूरकर देखने जैसे मामूली विवाद पर आरोपियों ने मिलिंद साहेबराव अलोणे (60) पर सेंट्रिंग के राफ्टर से सिर पर वार कर हमला कर दिया। 27 फरवरी की रात हुए इस हमले में गंभीर घायल इस बुजुर्ग की अमरावती जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार 13 मार्च को मौत हो गई। वरुड़ पुलिस ने धारा 324 का मामला दर्ज किया था। बुजुर्ग की मौत से गुस्साए परिजन बुधवार को दोपहर 1 बजे शव लेकर वरुड़ थाने में धमक पड़े। जिससे पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। जिससे हरकत में आई पुलिस ने आरोपी केशव चंतपराव सातपुते (52 ) और उसके भतीजे अंकित बारमासे (24) व चेतन बारमासे (22,जरुड़) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार वरुड थाना क्षेत्र के जरुड़ निवासी मिलिंद साहेबराव अलोणे 27 फरवरी की सुबह 9 बजे दुकान में जा रहे थे। तब आरोपी केशव सातपुते घर के सामने नहा रहा था। अलोणे की नजर पड़ते ही केशव ने कहा कि मेरी तरफ क्या देख रहा है। कहते हुए गालीगलौज की। उस समय मिलिंद कुछ न कहकर वहां से निकल गए। रात 8.30 बजे अलाेणे दोस्त के साथ घर के सामने बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी आरोपी केशव सातपुते, उसके दोनों भतीजे अंकित बारमासे और चेतन बारमासे, मिलिंद के पास आए। सुबह घूरकर देखने को लेकर सेंट्रिंग के राफ्टर से मिलिंद के सिर पर तीन से चार वार कर दिए। जिससे मिलिंद अलोणे बुरी तरह घायल हो गए। उपजिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया।

मैदान में अज्ञात ने लगाई फांसी : खोलापुरी गेट के शिव नगर स्थित खुले मैदान में एक पेड़ से लटक कर मंगलवार की शाम अज्ञात ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा किया। अज्ञात व्यक्ति की आयु 25 से 30 वर्ष बताई गई है। शिनाख्त न होने से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या की ठोस वजह पता न चलने से फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

गालीगलौज कर की मारपीट : अंजनगांव बारी निवासी मनोज किसनराव नेवारे मंगलवार को दोपहिया से राजापेठ के बडनेरा मार्ग से जा रहे थे। तभी पीछे से दोपहिया पर सवार दो युवकों ने मनोज के पास आकर गालीगलौज की। समर्थ स्कूल के पास मनोज ने दोनों युवक को रुकाकर फटकार लगाई। लेकिन अज्ञात आरोपियों ने उल्टा मनोज नेवारे के साथ गालीगलौज कर मारपीट की। मामला राजापेठ थाने में पहुंचा। दोनांे अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   14 March 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story