कार्रवाई: रेत तस्करी करने वाले 4 आरोपियों को 3 ट्रैक्टरों के साथ पुलिस ने पकड़ा

रेत तस्करी  करने वाले 4 आरोपियों को  3 ट्रैक्टरों के साथ  पुलिस ने पकड़ा
  • 6 लाख का माल किया जब्त
  • ट्रैक्टर लेकर भागने के प्रयास में थे आरोपी
  • आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । अपराध शाखा की टीम ने इरई नदी के वड़गांव परिसर के रेत तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर 3 ट्रैक्टर समेत कुल 6 लाख 3 हजार 500 रुपए का माल जब्त कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बुधवार 6 मार्च को की है। 6 मार्च को प्राप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा के थानेदार महेश कोंडावार और उनकी टीम ने वड़गांव परिसर के इरई नदी के घाट पर छापा मारा तो ट्रैक्टर क्र. एम एच 34 एल 5325 अवैध रूप से रेत भरकर जाता दिखाई दिया उसे हाथ का इशारा कर रोक दिया। इसी दौरान अन्य दो ट्रैक्टर भागने का प्रयास कर रहे थे तो पुलिस ने उन्हंे भी जब्त कर लिया है।

बिना अनुमति नदी से रेत का उत्खनन और परिवहन करने के आरोप में पुलिस ने अपेक्षा नगर वड़गांव चंद्रपुर निवासी शुभम संभा गोवर्धन (29), हनुमान मंदिर के पास कोसारा निवासी बालाजी महदेव जुमनाके (38), गुरुदेव नगर, कोसारा पडोली निवासी रमेश बदखल (50), भावना सोसाइटी वड़गांव निवासी परमीदर सिंह कतार सिंह के खिलाफ रामनगर थाने में धारा 379,511,34 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है। कार्रवाई पीआई कोंडावार के नेतृत्व में एपीआई किशोर शेरकी, पीएसआई विनोद भुरले, हवलदार संजय आतकुलवार, संतोष यलपुलवार, गोपाल आतकुलवार, नितीन रायपुरे आदि ने की है।

डेढ़ लाख का सुगंधित तंबाकू जब्त _ शहर के वड़गांव में छापा मारकर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने 1.50 लाख से अधिक का सुगंधित तंबाकू जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई 5 मार्च की रात की गई। चंद्रपुर जिले में प्रतिबंधित तंबाकू की तस्करी और बिक्री पर कार्रवाई के निर्देश जिला पुलिस अधीक्षक मुम्मका सुदर्शन ने दिए हैं जिसके आधार पर अपराध शाखा के थानेदार महेश कोंडावार ने दल बनाकर मुहिम शुरू की है। 5 मार्च को पुलिस सूचना मिली कि वड़गांव निवासी अजय विजय गुन्डोजवार के घर में प्रतिबंधित तंबाकू है। जानकारी के आधार पर अजय के घर में छापा मारने पर कुल 1 लाख 57 हजार 262 का माल जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ रामनगर पुलिसने धारा 328, 188, 272, 34 तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।


Created On :   7 March 2024 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story