अपील: राज्य में हिंदू-मराठियों और लोकतंत्र को पसंद करने वालों को एकजुट होना होगा - उद्धव

राज्य में हिंदू-मराठियों और लोकतंत्र को पसंद करने वालों को एकजुट होना होगा - उद्धव
  • भाजपा के जिला सचिव के उद्धव गुट में शामिल
  • हिंदू-मराठी और लोकतंत्र को पसंद करने वाले एकजुट हो

डिजिटल डेस्क, मुंबई. भाजपा उत्तर मध्य मुंबई जिला के सचिव सुधीर खातू रविवार को शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में ठाकरे गुट में शामिल हो गए। सुधीर खातू के इस पक्ष प्रवेश कार्यक्रम में उद्धव गुट के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। पक्ष प्रवेश कार्यक्रम के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में सुधीर खातू की सराहना करते हुए कहा कि राजनीति में कई नेता विपक्षी पार्टी से सत्ता पक्ष में चले जाते हैं, लेकिन सुधीर खातू ने सत्ता पक्ष को ठुकराकर विपक्ष की देशभक्ति और हिंदुत्व की पार्टी शिवसेना का दामन थामा है ये बड़ी बात है। ठाकरे ने कहा कि राजनीति में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है।

इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि सुधीर खातू के शिवसेना में शामिल होने ने उन्होंने उस ट्रेंड को गलत साबित कर दिया है जिसमें विपक्ष से लोग सत्ता पक्ष की तरफ कूच करते हैं। ठाकरे ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि सुधीर सत्ता पक्ष से विपक्ष के दल में आए हैं बल्कि वह सत्तारूढ़ दल से एक देशभक्त और हिंदुत्व की पार्टी में आए हैं।

ठाकरे ने कहा कि राज्य में हिंदू, मराठियों और लोकतंत्र को पसंद करने वालों को एकजुट होना होगा। यह अभी नहीं हुआ तो फिर कभी नहीं होगा। अगर हमने अभी भी हुकुमशाही को दफन नहीं किया तो हमारे भगवा रंग का कोई अर्थ नहीं रहेगा।

Created On :   8 Oct 2023 3:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story