बड़ा निशाना: मोदी-शाह का रवैया औरंगजेब जैसा, उद्धव बोले - सूरत वाले महाराष्ट्र लूट रहे हैं

मोदी-शाह का रवैया औरंगजेब जैसा, उद्धव बोले - सूरत वाले महाराष्ट्र लूट रहे हैं
  • अब तो लोग ईडी का नोटिस मिलते ही छोड़ देते हैं पार्टी- उद्धव ठाकरे
  • प्रधानमंत्री मोदी और शाह पर उद्धव का सियासी वार
  • सूरत वाले महाराष्ट्र लूट रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू होते ही अब सियासी छींटाकशी भी शुरू हो गई है। शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी गुजरात के प्रति विशेष स्नेह दिखाते हैं। जिससे दो राज्यों के बीच दुश्मनी की दीवारें खड़ी हो रही हैं।

मोदी ने कहा कि औरंगजेब का जन्म गुजरात के दाहोद में हुआ था और मोदी और अमित शाह का रवैया भी औरंगजेब वाला है। उन्होंने कहा कि सूरत वाले महाराष्ट्र को लूट रहे हैं। ठाकरे ने बुलढाणा के सिंदखेड़ाराजा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सवाल पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ गुजरात की ही फिक्र क्यों करते हैं?

ठाकरे ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र से दो सेमीकंडक्टर परियोजनाओं को फिर से गुजरात ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को छोड़िए लेकिन यह सभी परियोजनाएं उत्तर प्रदेश या उत्तराखंड में क्यों नहीं जा रही हैं? भाजपा भाड़े की जनता पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है, लेकिन देश में चल रही तानाशाही से लोग इतने ऊब चुके हैं कि वह देश में बदलाव चाहते हैं। इसलिए लोग उन्हें तड़ीपार करना चाहते हैं।

शिवसेना को दो गुटों में विभाजित कर दिया

ठाकरे ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म राज्य में गद्दारों को जगह दिखाने के लिए हुआ था। औरंगजेब का जन्म गुजरात के दाहोद में हुआ, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह का रवैया भी औरंगजेब वाला जैसा ही है। वे महाराष्ट्र को लूटना चाहते हैं और मुंबई को बेचना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई को तोड़ने में शिवसेना आड़े आ रही थी इसलिए उन्होंने हमारी पार्टी को दो गुटों में विभाजित कर दिया। दूसरी पार्टियों के नेताओं को तोड़कर अपनी पार्टियों में शामिल कराया जा रहा है। यह सब ईडी और सीबीआई के चलते हो रहा है। अब ईडी और सीबीआई का नोटिस मिलते ही लोग पार्टी छोड़ देते हैं।

Created On :   20 March 2024 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story