मर्डर: कोराड़ी में मिला नरकंकाल , ईंट भट्ठा मालिक की हत्या कर शव जमीन में दफनाया

कोराड़ी में मिला नरकंकाल , ईंट भट्ठा मालिक की हत्या कर शव जमीन में दफनाया
  • मंदिर बनाने के बहाने जेसीबी से रात में खुदवाया गड्ढा
  • भाई व नौकर ने वारदात को दिया अंजाम
  • 6 माह से लापता था ईंट भट्‌ठा मालिक विलास

डिजिटल डेस्क, नागपुर/ कोराड़ी। कोराडी के सुरादेवी इलाके में सीमेंट ईंट भट्ठा परिसर में नर-कंकाल पाए जाने से परिसर में खलबली मच गई। बताया जाता है कि, नर-कंकाल सीमेंट ईंट भट्ठा मालिक विलास जयचंद हिंगनकर का है। विलास करीब 6 माह से लापता था। इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। कोराडी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी चंदन हिंगनकर और उसका नौकर मन्नू दुधबर्बे है। संपति विवाद में घटना को अंजाम देने की चर्चा है।

कोयता से सिर पर वार कर की थी हत्या : पुलिस के अनुसार सुरादेवी क्षेत्र में विलास हिंगनकर और उसका भाई चंदन दोनों सीमेंट ईंट भट्ठा चलाते थे। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर अनबन चल रही थी। विलास को शराब पीने की लत लग गई थी। वह शराब पीने के बाद नौकर मन्नू और चंदन से मारपीट करता था। विलास से परेशान होकर चंदन ने नौकर के साथ मिलकर करीब 6 माह पहले कोयता से विलास के सिर वारकर उसकी हत्या कर दी। पश्चात मंदिर बनाने के बहाने से गांव से जेसीबी रात को बुलाया और गड्ढा खुदवाकर विलास के शव को दफना दिया।

छह माह बाद नौकर ने पूछताछ में सबकुछ उगल दिया : करीब 6 माह बीतने के बाद विलास के बारे में आस-पास के क्षेत्र में पूछताछ शुरू हुई। घटना के बारे में कोराडी के थानेदार विजय नाइक को पता चला, तब उन्होंने संदेह के आधार पर नौकर मन्नू से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में मन्नू ने सबकुछ बता दिया। इसके बाद पुलिस ने जमीन में दफनाया शव को बाहर निकाला। वह कंकाल हो चुका था। कंकाल विलास का होने की बात कही जा रही है। फॉरेसिंक लैब से पता चल सकेगा कि, वह कंकाल विलास का है या नहीं। हालांकि, इस मामले में कोराडी पुलिस काफी हद तक आरोपियों से पूछताछ करने में सफल हो चुकी है।

किराना दुकान में चोरी : वाड़ी के कोहले ले-आउट में खड़गांव रोड स्थित राठी ट्रेडिंग शॉप का शटर तोड़कर चोर किराना सामान चुरा ले गए। खडगांव रोड पर शंकर हजारीमल राठी की अपने ही कॉम्प्लेक्स में राठी ट्रेडिंग नाम से किराना दुकान है। 9 जनवरी को चोर रात 2 बजे दुकान का ताला तोड़कर लगभग 60 हजार रुपए का सामान चुराकर ले गए। माल के अलावा चोर काउंटर से 12,000 रु. नकद भी चुरा ले गए। राठी ट्रेडिंग के बगल में सुबह चाय की दुकान खुली तब चोरी का खुलासा हुआ। उसने दुकान मालिक को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंची। आगे की जांच वाड़ी पुलिस कर रही है।

Created On :   12 Jan 2024 8:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story