महाराष्ट्र, नागपुर समाचार, nagpur samachar, nagpur news in hindi, nagpur news, nagpur hindi news, nagpur latest news, nagpur breaking news, latest nagpur news, nagpur city news, नागपुर न्यूज़, nagpur News Today, nagpur News Headlines, nagpur Local News,: कोर्ट में तारीख से लौट रहे युवक की घातक शस्त्र से हमला कर हत्या का प्रयास

कोर्ट में तारीख से लौट रहे युवक की घातक शस्त्र से हमला कर हत्या का प्रयास
  • शराब पीने साथ नहीं गया तो कर दिया शस्त्र से वार
  • फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोर्ट में तारीख पर जाने के बाद घर लौट रहे एक युवक को कुछ लोगों ने ने शराब पीने के लिए चलने के लिए कहा-उसने इनकार किया, तो उन्होंने घातक शस्त्र से हमला कर उसकी हत्या करने का का प्रयास किया। जख्मी अमन रमेश येरपुड़े (25), सुदाम नगरी, अंबाझरी का मेयो अस्पताल में उपचार शुरू है। पुराने विवाद को लेकर हमला करने की बात सामने आ रही है। सुदाम नगरी निवासी प्रणित सुभाष मोहाड़ (19) ने सीताबर्डी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

चाकू, डंडे सेे किया वार : प्रणित के अनुसार अमन येरपुड़े गत 13 मार्च को कोर्ट में तारीख पर गया था। इस दौरान सुदाम नगर के मितेश उर्फ मनी बिजके (28), संदेश उर्फ संद्या राजे पटांगले (28) और प्रीतेश उर्फ छोटू सुदामे (28) भी कोर्ट में तारीख पर गए थे। अमन इन तीनों के साथ दोपहर करीब 2 बजे कोर्ट से वापस घर लौट रहा था, तब मितेश, संदेश और प्रीतेश ने अमन से दारू पीने के लिए साथ चलने के लिए कहा। अमन ने साथ में शराब पीने जाने से इनकार कर दिया, आरोपी महाराज बाग परिसर में नाले के पास एक पेड़ के समीप अमन को ले गए और पुराने विवाद को लेकर उसके साथ गाली गलौज करने के बाद उसकी हत्या करने के इरादे से उस पर चाकू व डंडे से हमला कर दिया।

जख्मी मेयो अस्पताल में भर्ती : अमन गंभीर जख्मी होने के बाद आरोपी मितेश, संदेश और प्रीतेश फरार हो गए। जख्मी अमन के बारे में जब उसके फरियादी दोस्त प्रणित को पता चला, तो वह मौके पर पहुंचा और खून से लथपथ पड़े अमन को मेयो अस्पताल ले गया। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।


Created On :   15 March 2024 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story