नागपुर: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ थाने में शिकायत, भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ थाने में शिकायत, भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप
  • मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग
  • धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कलमना थाने में शिकायत

डिजिटल डेस्क, नागपुर. मानव धर्म की शिक्षा देने वाले महानत्यागी बाबा जुमदेव महाराज और उनके परमात्मा एक सेवकों के बारे में विवादित-आपत्तिजनक बातें करने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री महाराज उर्फ बागेश्वर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें फौरन गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इस बारे में कलमना थाने में शिकायत की गई है।

इतना ही नहीं, बागेश्वर बाबा के सभी प्रकार के प्रवचनों पर पाबंदी लगाने की भी मांग भी बाबा जुमदेव महाराज के साधकों ने की है। रविवार को बड़ी संख्या में बाबा जुमदेव महाराज के सेवकों ने कलमना थाने पहुंचकर बागेश्वर बाबा के खिलाफ लिखित शिकायत दी। थाने का घेराव करने से कुछ देर के लिए तनावपूर्ण माहौल हो गया था।

वरिष्ठ थानेदार गोकुल महाजन ने सभी सेवकों को शांत कराया और उनसे शिकायत ली। सूत्रों से पता चला है कि, भंडारा के मोहाड़ी में शनिवार को भागवत सप्ताह में महानत्यागी बाबा जुमदेव महाराज व उनके सेवकों के खिलाफ बागेश्वर बाबा द्वारा हनुमानजी की पूजा को लेकर उनकी भावना को ठेस पहुंचाने वाली कुछ विवादित बातें कही।

पश्चात परमात्मा एक सेवकों और बाबा जुमदेव महाराज को मानने वाले कार्यकर्ताओं ने कलमना थाने का घेराव कर बागेश्वर बाबा के खिलाफ कार्रवाई कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की। बागेश्वर बाबा के विरोध में राज्य के विविध पुलिस थानों शिकायतें दाखिल करना शुरू होने की जानकारी सामने आई है।

नागपुर में सेवक राहुल वंजारी के नेतृत्व में रविवार को कलमना थाने में सेवकों की भीड़ पहुंची और बाबा बागेश्वर के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी करने की मांग की गई। कलमना के वरिष्ठ थानेदार गोकुल महाजन के अनुसार उक्त मामले काे लेकर सेवकों से शिकायत मिली हैं। वरिष्ठ अधिकारियों से इस बारे में चर्चा कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Created On :   1 April 2024 3:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story