दहशत: बदमाश वसीम ने प्रॉपर्टी डीलर पर दागी थी गोली, मकोका के तहत हो सकती है कार्रवाई

बदमाश वसीम ने प्रॉपर्टी डीलर पर दागी थी गोली, मकोका के तहत हो सकती है कार्रवाई
  • दहशत के कारण महीने भर बाद मामला दर्ज
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • अन्य आरोपी हुआ फरार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अवैध साहूकारी के चलते वसीम चिरया ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया था। दहशत के कारण घटना के महीनेभर बाद शुक्रवार को लकड़गंज थाने में वसीम चिरया और उसके साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। शेष फरार आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों के खिलाफ मकोका के तहत कार्रवाई हाेने के संकेत मिले हैं।

ब्याज सहित डेढ़ लाख मांग रहा था : लकड़गंज स्थित रॉयल रेसिडेंसी निवासी मीर सैफ अली अख्तर अली सैयद (26) प्रॉपर्टी डीलर है। मीर ने बदमाश वसीम चिरया से एक लाख रुपए उधार िलए थे, जो अब तक चुकता नहीं किए हैं। इसे लेकर 21 फरवरी की रात करीब 2 बजे आरोपी वसीम चिरया ने अपने साथी मोहसीन खान उर्फ भुरया, फैजान खान, मो. अलीम माे. शरीफ और नितीन पिल्ले उर्फ मुन्ना की मदद से मीर के घर में धावा बोल दिया। उस मीर के परिजन सोए हुए थे। आरोपियों ने मीर के कमरे में प्रवेश किया और 1 लाख रुपए और ब्याज के 50 हजार रुपए, ऐसे कुल डेढ़ लाख रुपए की मांग की। रकम नहीं देने पर वसीम ने मीर पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी थी।

ब्याज सहित डेढ़ लाख मांग रहा था : लकड़गंज स्थित रॉयल रेसिडेंसी निवासी मीर सैफ अली अख्तर अली सैयद (26) प्रॉपर्टी डीलर है। मीर ने बदमाश वसीम चिरया से एक लाख रुपए उधार लिए थे, जो अब तक चुकता नहीं किए हैं। इसे लेकर 21 फरवरी की रात करीब 2 बजे आरोपी वसीम चिरया ने अपने साथी मोहसीन खान उर्फ भुरया, फैजान खान, मो. अलीम माे. शरीफ और नितीन पिल्ले उर्फ मुन्ना की मदद से मीर के घर में धावा बोल दिया। उस मीर के परिजन सोए हुए थे। आरोपियों ने मीर के कमरे में प्रवेश किया और 1 लाख रुपए और ब्याज के 50 हजार रुपए, ऐसे कुल डेढ़ लाख रुपए की मांग की। रकम नहीं देने पर वसीम ने मीर पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी थी।

Created On :   30 March 2024 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story