हादसा: महिला का धक्का लगने से कांक्रीट का भारी भरकम टुकड़ा लोहा पुल से नीचे गिरा

महिला का धक्का लगने से कांक्रीट का भारी भरकम टुकड़ा लोहा पुल से नीचे गिरा
  • गिट्टी सिर में लगने से जख्मी होकर गिरी महिला
  • कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मची
  • पुलिस घटनास्थल पहुंची

डिजिटल डेस्क, नागपुर । महिला का धक्का लगने से रेल पटरी के बाजू में रखा कांक्रीट का टुकड़ा लोहा पुल से नीचे गिर गया। हालांकि, कोई राहगीर चपेट में नहीं आने से भीषण हादसा टल गया, लेकिन इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मची रही। बताया जाता है कि, चूंकि गलत ट्रेन में महिला बैठ गई थी। सिग्नल नहीं मिलने से ट्रेन लोहा पुल पर रुकने के बाद महिला ट्रेन से उतरकर पटरी किनारे चल रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन गुजरने से गिट्टी उछलकर महिला के सिर में लगी और वह गिरने के बाद भारी भरकम क्रांकीट के टुकड़े से टकरा गई थी। महिला भी जख्मी हुई है। हादसे का पता चलते ही धंतोली पुलिस मौके पर पहुंची।

गलत ट्रेन में बैठी, लोहापुल पर उतरी थी : जख्मी महिला को पति के साथ पुणे जाना था। घर से देर से रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के कारन हड़बडाहट में दोनों दूसरी ट्रेन में बैठ गए। स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद लोहा पुल पर सिग्नल नहीं मिलने से रुकी, तो पति-पत्नी ट्रेन से उतर गए और पटरी किनारे से वापिस रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इस दौरान पति-पत्नी के बीच मामूली कहा सुनी हो रही थी, उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रेन वहां से गुजरी और पटरी की गिट्टी उछलकर महिला के सिर में जा लगी और महिला जख्मी होकर पटरी के बाजू में जा गिरी। इस दौरान उसका धक्का लगने से पटरी को बांधकर रखने वाला क्रांकीट का भारी-भरकम टुकड़ा लोहा पुल से नीचे गिर गया। अच्छा हुआ, पुल से नीचे गिरा कांक्रीट का टुकड़ा नीचे से आवागमन करने वाले किसी राहगीर के सिर पर नहीं गिरने से भीषण हादसा टल गया, लेकिन इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मची रही। घटना का पता चलते ही धंतोली व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची थी।

बदमाश दो साल के लिए तड़ीपार : एमआईडीसी क्षेत्र के एक बदमाश को दो वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया। आरोपी धम्मरत्न उर्फ धम्मदीप गौतम हनुवते (23), इसासनी, एमआईडीसी निवासी है। पुलिस के अनुसार पुलिस आयुक्त डॉ. रवींद्र कुमार सिंगल व पुलिस परिमंडल-1 के उपायुक्त अनुराग जैन के मार्गदर्शन में एमआईडीसी क्षेत्र के बदमाश धम्मरत्न के खिलाफ एमपीडीए के तहत कार्रवाई की गई। आरोपी को दो साल के लिए नागपुर जिले से चंद्रपुर में तड़ीपार किया गया है। आराेपी पर एमआईडीसी थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं। एमअाईडीसी के वरिष्ठ थानेदार प्रवीण काले के नेतृत्व में पुलिस दस्ते ने कार्रवाई की।


Created On :   13 Feb 2024 6:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story