नागपुर: जोश-उत्साह से भरा रहा लव यू जिंदगी सीजन-2, वार्म-अप से कार्यक्रम की शुरुआत

जोश-उत्साह से भरा रहा लव यू जिंदगी सीजन-2, वार्म-अप से कार्यक्रम की शुरुआत
  • एलिस्टर एंथोनी और उनकी टीम ने वार्म-अप से की कार्यक्रम की शुरुआत
  • आशीष और विप्रा की टीम ने मराठी गानों पर जोरदार ठुमके लगाए

डिजिटल डेस्क, नागपुर. वुमन भास्कर क्लब और रायसोनी ग्रुप द्वारा शुक्रवार को फन लविंग एक्टिविटी ‘लव यू जिंदगी' के सीजन-2 का आयोजन किया गया, जिसमें करीब 500 लोग शामिल हुए। इसमें महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। सभी ने जोश और उत्साह के साथ बॉलीवुड, पंजाबी, मराठी गानों पर जुम्बा किया। सीजन 2 का आयोजन जीरो माइल फ्रीडम पार्क में किया गया। दैनिक भास्कर के समन्वय संपादक आनंद निर्बाण ने कलाकारों का स्वागत किया। मंच संचालन और आभार प्रदर्शन डॉ. रिचा सुगंध ने किया। कार्यक्रम का समापन ‘लव यू जिंदगी' के थीम सॉन्ग से हुआ। मेन स्पॉन्सर रायसोनी ग्रुप और बेवरेज पार्टनर शून्य थे।

धमाकेदार एंट्री, जमकर झूमे

कार्यक्रम की शुरुआत एलिस्टर एंथोनी के वार्म-अप सेशन और आसान जुम्बा स्टेप्स से हुई। दीपाली करमरकर के बॉलीवुड जुम्बा में सभी ने ताल से ताल मिलाया। स्वाति डोंगरे ने अपने एक्सप्रेशन के साथ मराठी गानों का तड़का लगाया और सभी का दिल जीत लिया। कविता मुदलियार के टॉलीवुड गानों के दौरान लोगों में जोश देखने को मिला। कुणाल सदमाके के साथ एनिमल फेम सॉन्ग ‘जमल-जमल' पर सभी झूमे। रागिनी कवलकर ने पंजाबी तड़का लगाते हुए धमाकेदार एंट्री की और सभी को पंजाबी गानों पर भांगड़ा कराया।

रिचा बिसारिया अपनी ऑरेंज गैंग के साथ रेट्रो गानों में सभी को थिरकने पर मजबूर किया। सोनल कोचे की एनर्जी उनके पंजाबी और बॉलीवुड जुम्बा में दिखी। माधव वैद्य ने गोविंदा स्टाइल ठुमकों के साथ फिल्मी गानों पर जुम्बा किया। लगातार डांस करते हुए लोगों की एनर्जी कम न हो, इसलिए हर्ष ने वार्म-अप और आसान स्टेप्स कराए। अंत में विप्रा सुते और आशीष ठोसर ने एंट्री मारी और मराठी गानों पर रॉक किया।

आशीष और विप्रा की टीम ने मराठी गानों पर जोरदार ठुमके लगाए

पंजाबी गानों पर सभी के साथ डांस करतीं रागिनी कवलकर और उनकी टीम

‘लव यू जिंदगी’ के उत्सव में झूमते सहभागी

रिचा बिसारिया और उनकी टीम ने रेट्रो गानों से याद दिलाया पुराना दौर


Created On :   4 Feb 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story