दगाबाजी: दगाबाज निकला प्रेमी , झांसा देकर शादी का करार , फिर पुलिस के डर से हुआ फरार

दगाबाज निकला प्रेमी , झांसा देकर शादी का करार , फिर पुलिस के डर से हुआ फरार
  • यौन शोषण किया और शादी के वादे से पलटा
  • शादी से मना कर कॉलेज में बदनाम करने की धमकी दी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। युवती का प्रेमी दगाबाज निकला है। शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया और शादी के वादे से पलट गया। घटित वाकये से आरोपी प्रेमी के खिलाफ एमआईडीसी थाने में प्रकरण दर्ज किया है।

पीड़ित 23 वर्षीय युवती है, जबकि आरोपी उसका प्रेमी अश्विन चिंचुलकर (30 ) दत्तवाड़ी निवासी है। पहले दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। फेसबुक के जरिए उनमें मित्रता हो गई और बाद में प्रेम संबंधो में तब्दील हो गई। इससे अश्विन ने युवती को शादी का झांसा दिया और 1 अगस्त से 31 दिसंबर 2023 के दरमियान ओयो होटल व अन्य स्थानों पर ले जाकर उसका यौन शोषण किया। इन संबंधों के चलते पीड़िता ने आरोपी के पीछे शादी के लिए तगादा लगाया, लेकिन उसने शादी से मना किया और उसे कॉलेज में बदनाम करने की धमकी दी। जिससे मामला थाने पहुंचा। इस बीच प्रकरण दर्ज होने की भनक लगने से आरोपी फरार हो गया। उसे सरगर्मी से तलाश किया जा रहा है।

पुलिस गिरफ्त में दो नाबालिग चोर रेस्टारेंट व घी की दुकान को बनाया था निशाना : मानकापुर पुलिस ने दो नाबालिग चोर को एक रेस्टारेंट व घी की दुकान में चोरी करने के आरोप में हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्लाॅट नं. 1, रतन नगर, कोराडी रोड, मानकापुर, नागपुर निवासी प्रवीण राजकुमार शुक्ला (41) ने मानकापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका मानकापुर क्षेत्र में जय दुर्गा रेस्टाॅरेन्ट है, गत 13- 14 मार्च के दरमियान उनके रेस्टारेंट के शटर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर बैग के अंदर रखी नकदी 50 हजार और उनके पड़ोसी दुकान बांगडे घी भंडार का भी ताला तोड़कर नकदी 5 हजार रुपए सहित 55 हजार रुपए नकदी चुरा ले गया।

चोरी करना कबूल किया : प्रवीण शुक्ला की शिकायत पर मानकापुर पुलिस ने मामला दर्ज किया। मामले की जांच मानकापुर पुलिस ने शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना व तकनीक के आधार दो विधि संघर्षग्रस्त बालक (नाबालिग) को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों नाबालिग ने पुलिस को बता दिया कि उन्होंने रेस्टारेंट व घी की दुकान में चोरी की है। दोनों नाबालिग चोरों से पुलिस ने 2 हजार रुपए नकदी जब्त की है। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। मानकापुर थाने की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक स्मिता जाधव के नेतृत्व में कार्रवाई की।

Created On :   21 March 2024 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story