रफ्तार का कहर: दो जिलों में अलग अलग हादसों में दो की दर्दनाक मौत, नौ हुए बुरी तरह से घायल

दो जिलों में अलग अलग हादसों में दो की दर्दनाक मौत, नौ हुए बुरी तरह से घायल
  • ट्रक ने किसान को उड़ाया
  • गड्‌ढे से बचने के चक्कर में थानेदार की कार से टकराया ऑटो, चार जख्मी
  • अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मृत्यु

डिजिटल डेस्क, वर्धा/यवतमाल। विदर्भ के वर्धा और यवतमाल जिले में हुए अलग-अलग हादसों में एक किसान समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा कुल नौ लोग घायल हो गए। यह हादसे वर्धा के समुद्रपुर, यवतमाल के उमरखेड़, यवतमाल और महागांव तहसील में हुई। पहली घटना में एक किसान की तथा दूसरी घटना में यवतमाल के मोहदा निवासी एक व्यक्ति की जान चली गई।

ट्रक ने किसान को उड़ाया

वर्धा के एक खेत में फसलों को पानी देकर घर की ओर वापस जा रहे किसान को आयशर ट्रक ने टक्कर मारी। इसमें उनकी जगह पर ही मौत हो गई। घटना समुद्रपुर पुलिस थानांतर्गत बुधवार को हुई। मृतक की शिनाख्त खडू नवश्या पवार के तौर पर की गई। मिली जानकारी के अनुसार कानकाटी निवासी शेडुराजा नवश्या पवार (70) अपने छोटे भाई खडू पवार के साथ खेत में पानी छोड़ने गए थे। शाम में वापस लौटते समय कानकाटी चौक में रास्ता पार करते समय जाम से नागपुर की ओर जानेवाले आयशर ट्रक के चालक ने उनके भाई खडू पवार को सामने से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में समुद्रपुर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 304 अ, 134 अ, 134 बी, 184 के तहत मामला दर्ज किया। आगे की जांच जारी है।

गड्‌ढे से बचने के चक्कर में थानेदार की कार से टकराया ऑटो, चार जख्मी

यवतमाल के उमरखेड़ तहसील के दराटी पुलिस थाने के थानेदार की कार को धम्मपुरा रास्ते पर अमडापुर बांध के पास बुधवार दोपहर एक ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 4 लोग घायल हो गए। एपीआई संजय मातोंडकर(42) की शिकायत पर दराटी थाने में ऑटो चालक उमरखेड़ तहसील के बोरगांव निवासी उद्देश राठोड(30) पर मामला दर्ज किया गया। बुधवार सुबह दराटी थाने के एपीआई अपनेे निजी वाहन फुलसावंगी जा रहे थे। तभी धम्मापुरा रास्ते पर गड्‌ढे से बचने के चक्कर में एक ऑटो उनकी कार से टकरा गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मृत्यु

मोहदा के मोदा से कुछ दूर स्थित वणी मार्ग पर गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की पहचान मोहदा निवासी सुरेश विश्वनाथ ठमके (55) के तौर पर हुई। सुरेश मोहदा में पानटपरी चलाते थे। गुरुवार सुबह खेत जा रहे ग्रामीणों को वे रास्ते के किनारे गंभीर हालत में दिखाई दिए। सूचना मिलते ही पुलिस पटेल पीयुष गब्रानी मौके पर पहुंचे और सुरेश को उपचार के लिए मेटीखेडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। यहां से उन्हें यवतमाल जिला सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। यवतमाल में डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। यवतमाल में पोस्टमार्टम के बाद शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। अज्ञात वाहन ने उन्हे टक्कर मार ने से उनकी मौत होने की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने दी है।

टैंकर की टक्कर से ऑटो चकनाचूर

महागांव के पुसद से गुंज रास्ते पर तेज रफ्तार टैंकर ने सामने से आनेवाले ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में 5 यात्री घायल हो गए घायलों को पुसद ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया है। इसमें ऑटो चालक समेत कई यात्रियों की हालत चिंताजनक होने से उन्हंे यवतमाल जिला अस्पताल भेजने की प्रक्रिया चल रही थी। टैंकर गुंज की ओर से आ रहा था तथा ऑटो गुंज की ओर जा रहा था। उसी समय टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी। इसमें ऑटो चालक समेत 5 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों के नाम पता नहीं चल पाए।

Created On :   2 Feb 2024 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story