भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: धर्मशाला टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान, बेयरस्टो को मिला एक और मौका, इस खिलाड़ी का कटा पत्ता

धर्मशाला टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11 का एलान, बेयरस्टो को मिला एक और मौका, इस खिलाड़ी का कटा पत्ता
  • पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11
  • जॉनी बेयरस्टो को मिला एक और मौका
  • रॉबिन्सन की जगह मार्क वुड की वापसी

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम इस सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी है। सीरीज का आखिरी मुकाबला कल यानि कि 7 मार्च से धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना है। इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। इंग्लिश टीम ने पिछले टेस्ट में मिली हार के बाद एक बड़ा बदलाव करते हुए ऑली रॉबिन्सन की जगह रफ्तार के सौदागर मार्क वुड को टीम में शामिल किया है।

इंग्लैंड ने किया केवल एक बदलाव

धर्मशाला के मैदान पर होने वाले इस आखिरी मुकाबले में भी इंग्लिश टीम पूरी सीरीज की तरह समान कॉम्बिनेशन के साथ उतरी है। इंग्लिश टीम की प्लेइंग इलेवन में पांच स्पेशलिस्ट बल्लेबाज और विकेटकीपर सहित तीन स्पिनर्स और दो तेज गेंदबाज हैं। रांची टेस्ट में खेलने वाले ऑली रॉबिन्सन को एक बार फिर से टीम से बाहर का रास्ता दिखाया दिया गया है। रॉबिन्सन की जगह सीरीज के शुरुआती तीन मुकाबले खेलने वाले मार्क वुड को टीम में जगह दी गई है।

बेयरस्टो खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट

इस पूरे दौरे पर इंग्लैंड के अनुभवी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो बुरी तरह से फेल साबित हुए हैं। उनकी खराब फॉर्म का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीरीज के शुरुआती चारों मुकाबलों में उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है। हालांकि, बावजूद इसके इंग्लैंड की टीम ने आखिरी मुकाबले में भी उन पर भरोसा जताकर टीम में जगह दी है। इसके साथ ही बेयरस्टो कल अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले हैं।

पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, टॉम हार्टली, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर।

Created On :   6 March 2024 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story