भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: पांचवें टेस्ट से पहले धर्मशाला पहुंचे रिंकू सिंह, क्या इंग्लैंड के खिलाफ करेंगे टेस्ट डेब्यू?

पांचवें टेस्ट से पहले धर्मशाला पहुंचे रिंकू सिंह, क्या इंग्लैंड के खिलाफ करेंगे टेस्ट डेब्यू?
  • पांचवें टेस्ट से पहले धर्मशाला पहुंचे रिंकू सिंह
  • रिंकू ने शेयर की ब्रैंडन मैकुलम के साथ फोटो
  • पांचवे टेस्ट में डेब्यू करने की अटकलें हुई शुरू

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम इस सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला के मैदान पर खेला जाना है। इंग्लैंड के खिलाफ इस आखिरी मुकाबले से पहले युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह धर्मशाला पहुंचे हैं। इसके बाद से ही उनके टेस्ट डेब्यू करने की अटकलें शुरू हो गई हैं। हालांकि, रिंकू सिंह इस आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल नहीं हैं।

मुकाबले से पहले धर्मशाला पहुंचे रिंकू

दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले रिंकू सिंह धर्मशाला पहुंचे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए धर्मशाला पहुंचने की जानकारी खुद शेयर की है। रिंकू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इंग्लैंड के हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम के साथ फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने मैकुलम को अपना इंस्प्रेशन बताया। इसके बाद से ही उनके धर्मशाला टेस्ट में डेब्यू करने अटकलें चल रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि वह भारतीय स्क्वॉड में शामिल नहीं हैं।

देवदत्त पाडिकल कर सकते हैं डेब्यू

गौरतलब है कि केएल राहुल ने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन चोट की वजह से वह सीरीज के अगले तीन मुकाबले नहीं खेल सके। इस बीच उनकी जगह रजत पाटिदार को खेलने का मौका मिला। लेकिन पाटिदार तीनों ही मैचों में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में रजत पाटिदार की जगह देवदत्त पाड्डिकल को मौका मिलेगा। जिन्होंने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाया हुआ है।

धर्मशाला टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटिदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल, केएस भरत, देवदत्त पडिक्कल, अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

Created On :   5 March 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story