टी-20 वर्ल्ड कप 2024: छह महीने पहले ही इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, इन टीमों के बीच खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला

छह महीने पहले ही इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, इन टीमों के बीच खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला
  • 4 जून से खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप 2024
  • 30 जून को खेला जाएगा टूर्नामेंट का फाइनल
  • छह महीने पहले नासिर हुसैन की भविष्यवाणी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल जून महीने में वेस्ट इंडीज और अमेरिका की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाना है। अभी इस मेगा इवेंट की शुरुआत में काफी लंबा समय बचा हुआ है। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने अभी से इस टूर्नामेंट की दो फाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी कर दी है। इसके साथ ही नासिर ने इस मेगा इवेंट में धमाकेदार प्रदर्शन करके प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले खिलाड़ी का नाम भी बताया है। नासिर ने इस मेगा इवेंट के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के दावेदार के रूप में एक भारतीय खिलाड़ी को चुना। लेकिन उन्होंने वर्ल्ड कप के खिताब जीतने वाली टीमों भारतीय टीम को नाम नहीं लिया है।

साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच फाइनल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानि की आईसीसी से नासिर हुसैन ने कहा कि इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं सोचा है। लेकिन साउथ अफ्रीका इस समय सबसे आगे नजर आ रही है। जबकि इंग्लैंड की टीम डिफेंडिंग चैंपियन है। हालांकि, इस समय उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। इसके अलावा मेजबान वेस्ट इंडीज की टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। साथ ही पाकिस्तान की टीम भी है। उन्होंने कहा कि इन सभी टीमों में से साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला हो सकता है।

सूर्यकुमार यादव के नाम रहेगा टूर्नामेंट

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में खेलने वाली टीमों में भारतीय टीम का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्होंने मौजूदा समय में दुनिया के नंबर एक टी-20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को इस वर्ल्ड कप के सबसे बेस्ट खिलाड़ी के रूप में चुना। नासिर हुसैन ने सूर्यकुमार यादव के टी-20 स्किल्स की सराहना करते हुए कहा कि सूर्युकमार यादव को इस टूर्नामेंट में देखना मजेदार रहने वाला है। इस फॉर्मेट में सूर्या को पता है कि उन्हें कब क्या करना है। इसलिए इस मेगा इवेंट में सूर्यकुमार प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट हो सकते हैं।

Created On :   3 Jan 2024 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story