रंगदारी: धनबाद में अपराधियों का तांडव, एक कारोबारी को गोली मारी, दूसरे से 20 लाख की रंगदारी मांगी

धनबाद में अपराधियों का तांडव, एक कारोबारी को गोली मारी, दूसरे से 20 लाख की रंगदारी मांगी
  • धनबाद में नहीं थम रहाअपराधियों का तांडव
  • घुस कर अपराधियों ने मारी गोली
  • गोविंदपुर निवासी कृष्णा मंडल का मामला

डिजिटल डेस्क, धनबाद। धनबाद में अपराधियों का तांडव थम नहीं रहा। बुधवार को गोविंदपुर निवासी कृष्णा मंडल के प्रतिष्ठान में घुस कर अपराधियों ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। इधर, केंदुआ बाजार निवासी एक व्यवसायी आशीष वर्मा से वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान ने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है।

बताया गया कि कृष्णा मंडल गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आमाघाटा के समीप स्थित बिल्डिंग मैटेरियल के प्रतिष्ठान में बैठे थे, तभी दो लोग दुकान में पहुंचे और उन पर फायरिंग करने लगे। उन्हें कमर में गोली लगी। गोली की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग दौड़े। उन्हें बलियापुर हीरक रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अस्पताल के बाहर भारी संख्या में परिजन व स्थानीय लोग जुटे हुए हैं।

घटना की सूचना पाकर डीएसपी अमर कुमार पांडेय समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। गोली मारने वाले अपराधी आराम से भाग निकले। डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बताया कृष्णा मंडल खतरे से बाहर हैं और उन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर किया गया है। अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

इधर, केंदुआ बाजार में कंप्यूटर सेंटर चलाने वाले कारोबारी आशीष वर्मा ने उन्हें जान से मारने और 20 लाख की रंगदारी मांगने की धमकी को लेकर पुलिस के पास शिकायत की है। उन्हें गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर भेजे गए मैसेज में लिखा गया है कि तुम्हें 20 लाख रुपए देना है। रुपए नहीं मिले तो तुम्हारी खोपड़ी खोल देंगे। जैसे बैंक मोड़ में दीपक अग्रवाल को ठोके हैं, वैसे ही तुम्हें भी ठोक देंगे।

सनद रहे कि ठीक एक माह पहले 29 अक्टूबर को शहर के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में “कार सेंटर” नामक प्रतिष्ठान के मालिक दीपक अग्रवाल (44 वर्ष) को वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने गोली मार दी थी। तब, उस घटना को लेकर पूरा धनबाद आंदोलित हो उठा था। शहर दो दिन बंद रहा था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story