comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोरोनावायरस पर बना गाना 'नईया पार करोना', देखें वीडियो

April 09th, 2020 15:59 IST
कोरोनावायरस पर बना गाना 'नईया पार करोना', देखें वीडियो

हाईलाइट

  • कोरोना महामारी पर बना एक और गाना
  • कोरोना का प्रार्थना सॉन्ग
  • कोरोना से नइया पार करोना

डिजिटल डेस्क, मुबंई। कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी से हर कोई खौफ में हैं। जिस तरह ये वायरस अपने पांव पसार रहा है। लोगों के दिल में इसे लेकर खासा डर व्याप्त है। वहीं हजारों की संख्या में लोग इस वायरस से अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों तक राष्ट्रव्यापी तालाबंदी की घोषणा की है। इसी कड़ी में लोग घर रहने को मजबूर हैं। हालांकि ये लॉकडाउन लोगों की सुरक्षा के लिए ही है। इस माहौल के बीच कोरोनावायरस महामारी पर एक नया गाना बना है। जो हाल ही में सामने आया है। 

90 के दशक की इस अभिनेत्री ने किया कुछ ऐसा कि शर्मिंदा हो गईं बेटी

दूरदर्शन की राह पर चला जी टीवी, सैटेलाइट चैनलों के इतिहास का ये पहला कॉमेडी शो होगा सोमवार से टेलिकास्ट

इस गाने को एक्टर पारितोष त्रिपाठी ने लिखा है। बता दें कि पारितोष एक अच्छे कॉमेडियन भी हैं। उनका ये गाना बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्टर पारितोष त्रिपाठी का नया गाना है 'नइया पार कोराना'। इसके गायक और संगीतकार बृजेश शांडिल्य हैं। वहीं इस गाने के म्यूजिक वीडियो का कॉसेप्ट और निर्देशन कुणाल हदय ने किया है। दरअसल इस गाने के माध्यम से लोगों से कोरोनावायरस जैसी महामारी से दूर रहने की अपील की गई है।

एक बार फिर दूरदर्शन पर 'मोगली', लेकिन फैंस हैं खासा नाराज, जाने क्या है वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Song is out (link in bio ) distance rakhiye ..............doori nahi

A post shared by Paritosh Tripathi (@iamparitoshtripathi) on

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई ने पत्नी के साथ शेयर की ऐसी हॉट तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप...

वहीं इस गाने को लेकर एक्टर पारितोष त्रिपाठी का कहना है कि लॉकडाउन के वजह से लोग घरों में रहकर अपना मनपसंद काम कर रहे हैं। जिससे की उनका समय कट सके। मैं बी ङर में रहकर अपने लेखन के काम को पूरा कर रहा हूं,जो मुझे बेह पसंद है। कोरोनावायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है और लोग अपने घरों में रहने को मजबूर है बस इसी बात को सोचते हुए मैने ये गाना लिख दिया। 

Super Pink Moon 2020: लॉकडाउन के बीच दिखेगा साल का सबसे बड़ा सुपरमून, जानें भारत में समय, कब देखें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yaad hai #paritoshkipoetry

A post shared by Paritosh Tripathi (@iamparitoshtripathi) on

Photos: इस कंपनी की मालकिन चाहती है 7 बच्चे, इन हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इसे लिखने के बाद पारितोष ने अपने भाई गायक बृजेश शांडिल्य को फोन करके गाने के बोल सुनाएं और उन्हें ये गाना बेहद पसंद आया। फिर दोनों ने मिलकर तय किया कि इ गाने को कोरोना प्रार्थना के रूप में बनाएंगे और फिर क्या था गाना तैयार हो गया। तो आप भी सुनीये इस गाने को।

लॉकडाउन: बोरियत के चलते इस एक्टर ने खुद को किया गंजा, देखें तस्वीर

बॉलीवुड: अंधकार के बावजूद दीपों से रोशन हुआ देश, बी-टाउन सेलेब्स ने जलाए दीए

बता दें कि म्यूजिक वीडियो 'नइया पार करोना' डिजिटल मीडियम पर रिलीज हो गया है। वहीं गाने के बोल आपको भावुक कर देंगे।   

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो 

कमेंट करें
9Rq3T
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।