तलाशी: अमेरिका में संसद के पास हथियार के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

अमेरिका में संसद के पास हथियार के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
  • अमेरिकी कैपिटल के पास से एक बंदूकधारी गिरफ्तार
  • कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने मीडिया को दी जानकारी
  • पुलिस तलाशी के दौरान मिली बंदूक

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा कि बंदूक से लैस एक व्यक्ति को अमेरिकी कैपिटल (संसद भवन) के पास गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध हिरासत में है और पुलिस उसके सामान की तलाशी ले रही है।

अमेरकिी कैपिटल पुलिस (यूएससीपी) ने मंगलवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा: “यूएससीपी अधिकारियों ने यूनियन स्टेशन के सामने पार्क में बंदूक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस समय हमारे पास यह मानने का कोई कारण नहीं है कि कोई संकट मौजूद है। हम अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए काम कर रहे हैं और पुष्टि होने पर अधिक जानकारी देंगे। “हमने अभी पार्क में उस क्षेत्र में तलाशी की है जिसकी हमने घेराबंदी की है। अत्यधिक सावधानी बरतते हुए, हम संदिग्ध के सामान की तलाशी लेंगे। संदिग्ध हिरासत में है। जांच जारी है।”

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, बाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए, कैपिटल पुलिस प्रमुख टॉम मैंगर ने कहा कि उस व्यक्ति पर कैपिटल मैदान में अवैध रूप से ह‍थियार ले जाने का आरोप लगाया जाएगा, और अतिरिक्त मामलों का भी सामना करना पड़ सकता है। मैंगर ने कहा, "कुछ संकेत हैं कि वह कुछ मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा है।" उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा अधिकारियों को सचेत करने के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति तक पहुंची। पुलिस प्रमुख ने बताया कि जब उसने हथियार नीचे रखने का आदेश नहीं माना तो एक अधिकारी ने उसकी पीठ पर टेजर (कुछ देर के लिए किसी को लकवाग्रस्‍त करने वाले इंजेक्‍शन की बंदूक) का इस्‍तेमाल किया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Nov 2023 4:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story