जेल में बंद पूर्व पीएम इमरान खान का बड़ा दावा,: पत्नी को जहर देने की कही बात, बोले - 'अगर पत्नी को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार आर्मी चीफ होंगे'

पत्नी को जहर देने की कही बात, बोले - अगर पत्नी को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार आर्मी चीफ होंगे
  • तोशाखाने मामले में जेल में बद इमरान खान का बड़ा आरोप
  • पत्नी जहरीला खाना देने की कही बात
  • अदालत से की बारीकी से जांच करने की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तोशाखाना मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान बड़ा दावा किया है। उन्होंने अपनी पत्नी बुशरा बीबी को जहर मिला खाना देने का आरोप लगाया है। बता दें कि बुशरा इस समय उनके इस्लामाबाद के बनीगाला स्थित आलीशान घर में सजा काट रही हैं। उनके मकान के एक हिस्से को जेल में बदल दिया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के मुताबिक, इमरान खान ने यह आरोप अदालत में सुनवाई के दौरान दिया। उन्होंने यह भी कहा कि यदि बुशरा को कोई नुकसान होता है तो इसके लिए आर्मी चीफ जनरल आसिम मुनीर जिम्मेदार होंगे।

शरीर पर मौजूद जहर के निशान

इमरान खान ने अदालत से कहा, 'मेरी पत्नी को जहर दिया गया है। इस जहर की वजह से बुशरा के जिस्म और जुबान पर मार्क्स आ गए हैं। मैं जानता हूं कि इसके पीछे किसका हाथ है।' उन्होंने आगे कहा, ' अगर बुशरा को कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल आसिम मुनीर होंगे। हर मामले पर देश की इंटेलिजेंस एजेंसी नजर रख रही है और वही सब कंट्रोल कर रही है।

रावलपिंडी के अडियाला जेल में बंद इमरान अदालत से कहा, 'मेरी मांग है कि बुशरा का चेकअप शौकत खानम हॉस्पिटल के डॉक्टर आसिम से कराया जाए। मैं और मेरी पार्टी सरकार के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं कर सकते। इस मामले की बारीकी से जांच होनी चाहिए।' वहीं पूर्व पीएम के आरोपों पर अदालत ने कहा, 'आपके आरोप गंभीर हैं। आप एक एप्लीकेशन दें और उसमें तमाम आरोपों का पूरा विवरण दें।'

क्या बोलीं बुशरा?

मामले की सुनवाई के दौरान इमरान खान के साथ उनकी पत्नी बुशरा भी मौजूद थीं। उन्होंने अदालत को बताया, 'सोशल मीडिया पर मुझे अमेरिकी एजेंट बताया जा रहा है। मुझे खाने में एक टॉयलेट क्लीनर की तीन बूंद मिलाकर दी गईं थीं। इसके बाद मुझे दिक्कत होने लगी।' उन्होंने आगे कहा, 'मेरी आंखों पर सूजन आ गई। पूरे शरीर और खासतौर पर पेट में दर्द होने लगा। खाने का स्वाद नहीं आता। इसके पहले मुझे शहद में कुछ मिलाकर दिया गया था। वैसे तो मुझे घर में कैद किया गया है, लेकिन वहां मुझे खिड़की खोलने की भी मंजूरी नहीं है।' बता दें कि इससे पहले बुशरा की बहन ने भी आरोप लगाया था कि बुशरा को अजीब तरह का खाना दिया जा रहा है। खाना खाने के बाद उनके गले और पेट में भारी जलन हो रही है।

Created On :   2 April 2024 7:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story