फिर विवादों में एल्विश यादव: बिग बॉस ओटीटी विनर ने यूट्यूबर के साथ की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

बिग बॉस ओटीटी विनर ने यूट्यूबर के साथ की मारपीट, दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल
  • फिर विवादों में घिर एल्विश यादव
  • यूट्यूबर से की मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
  • पुलिस में शिकायत हुई दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक यूट्यूबर के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एल्विश और उनके साथी एक यूट्यूबर को बुरी तरह मारते नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर का नाम सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न है।

इस घटना के बाद सागर ने पुलिस में एल्विश के खिलाफ आईपीसी की धारा 149, 147, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इस घटना पर अपनी सफाई दी है।

क्या है मामला?

पुलिस को दी अपनी शिकायत में यूट्यूबर सागर ने बताया कि वो यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएटर हैं। इसी के चलते वो साल 2021 से एल्विश से जुड़े हुए हैं। उनका एल्विश के साथ सोशल मीडिया पर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझाने के लिए वह एल्विश से मिलने गुरुग्राम पहुंचे थे। 7 मार्च की देर रात जब वह गुरुग्राम के साउथ प्वाइंट मॉल में अपने दोस्त की दुकान में बैठे हुए थे उसी दौरान एल्विश और उसके 8-10 साथी आए।

आरोप के मुताबिक नशे में धुत एल्विश और उसके सभी साथियों ने सागर के साथ जमकर मारपीट की और उसे गालियां भी दीं। इस दौरान उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी ईस्ट मयंक गुप्ता ने बताया कि एल्विश यादव और उसके सहयोगियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश ने पूरी घटना की जानकारी वीडियो के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि मुंबई में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का मैच खेला गया। मैच के कुछ वीडियो और फोटोज में वो मुनव्वर फारुखी के साथ नजर आए। जिस पर कुछ लोगों ने उन पर हिंदुत्व को लेकर कमेंट्स किए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही उनका कमेंट्स करने वालों से विवाद हो गया। एल्विश के मुताबिक एक युवक ने इस मामले को लेकर कुछ गलत पोस्ट किए और स्पैस पर उन्हें गालियां भी दीं। एल्विश ने वीडियो में कहा कि वो किसी की गाली नहीं सुनेंगे। ऐसे में यदि किसी को लगता है कि वो गलत हैं तो वो उन्हें फॉलो करना बंद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल लोग फॉलोवर बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसी हरकतें करते हैं।

Created On :   8 March 2024 7:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story