चुनावी नोंकझोंक: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस निरीक्षक पर भड़के

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस निरीक्षक पर भड़के
  • तेलंगाना विधानसभा चुनाव में पुलिस कर्मचारी से बर्बरता
  • एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस को धमकाया
  • सभा को समय से खत्म करने की बात पर भड़के ओवैसी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पुलिस कर्मचारी से बर्बरता करते हुए नजर आए। ओवैसी ने पुलिस निरीक्षक को धमकी देते हुए वहां से चले जाने को कहा। ये पूरा मामला चुनावी आदर्श आचार संहिता से जोड़कर देखा जा रहा है।

आपको बता दें तेलंगाना के हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान एआईएमआईएम नेता अकबरूद्दीन ओवैसी ने पुलिस निरीक्षक को खुलेआम धमकी दी और उसके साथ बदसलूकी की। पुलिस इंस्पेक्टर की गलती इतनी थी कि ओवैसी भाषण दे रहे थे, रात के दस बजने वाले थे , पुलिस कर्मचारी ने उन्हें समय से स्पीच खत्म करने को कहा था। इसी पर ओवैसी पुलिस अधिकारी पर भड़क गए और पुलिस वाले से बदतमीजी की। अकबरुद्दीन ने कहा कि अभी 10 बजने में पांट मिनट बाकी है, आप चलिए यहां से…उतरिए.उन्होंने कहा कि मेरे एक इशारे पर आपको यहां से दौड़ा दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से पूछते हुए कहा, सही बोला ना?

दरअसल तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चल रहा है। चुनावी प्रचार के दौरान AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कल हैदराबाद के ललिताबाग में एक जनसभा को संबोधित करते समय ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस निरीक्षक को धमकी दी और उसे मौके से चले जाने के लिए कहा। पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श आचार संहिता के तहत समय पर बैठक समाप्त करने के लिए कहा था।

चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकाने के मामले में एआईएमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन पर धारा 353, 153(a), 506, 505(2) और आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत संतोषनगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है।

Created On :   22 Nov 2023 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story