खुला चिट्ठा: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर!

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर!
  • तिहाड़ जेल से लिखी चिट्ठी में लगाए कई आरोप
  • ठग सुकेश ने जेल से ही दिल्ली सीएम को लिखी चिट्ठी
  • अधिकारियों पर धमकाने का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। ठग सुकेश ने जेल से ही दिल्ली सीएम को चिट्ठी लिखी है। जिसमें केजरीवाल पर धमकाने का आरोप लगाया है। महाठग सुकेश ने अपने खत में दावा किया कि केजरीवाल जहां से चुनाव लड़ेंगे, वहां उनके विरोध में महाठग निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़ा होगा। सुकेश ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने उसे तमिलनाडु से लोकसभा इलेक्शन का टिकट देने का लालच दे रहे है।

आपको बता दें सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कई बार आरोप लगाये है। निजी चैनल एबीपी ने लिखा है कि मई 2023 में सुकेश ने दिल्ली के उप-राज्यपाल को एक लेटर लिखकर अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को सजाने के लिए की गई खरीदारी और उसके जांच करने की मांग की थी। इन्हें लेकर सुकेश का कहना है कि केजरीवाल के सरकारी घर के लिए महंगे फर्नीचर और बिस्तर के लिए मेरे द्वारा भुगतान किया गया था। उसने आगे कहा था कि इन फर्नीचर के अलावा क्रॉकरी का भी भुगतान उसने किया. 15 थाली प्लेट और 20 चांदी के गिलास और कुछ मूर्तियां खरीदी गई। 45 लाख रुपये का ऑलिव ग्रीन रंग का 12 सीटर डाइनिंग टेबल, बेडरूम के लिए 34 लाख रुपये के ड्रेसिंग टेबल, सात आइने, दीवार घड़ियां व कुछ अन्य सामान भी शामिल है।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने खत में आरोप लगाया है कि एक मोबाइल नंबर से लगातार फोन कर 3 दिनों से उसके परिवार को धमकाया जा रहा है। यहीं नहीं सुकेश ने जेल में बंद आप के नेता सतेंद्र जैन और केजरीवाल के करीबी अधिकारियों पर धमकाने का आरोप लगाया है। सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में लिखा कि मैं डरने वाला नही हूं, मैं जल्द सीबीआई के सामने आपको एक्सपोज कर दूंगा।

Created On :   29 Feb 2024 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story