भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर, इंग्लैंड के खिलाफ पूरे टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर, इंग्लैंड के खिलाफ पूरे टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर
  • टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर रवींद्र जडेजा
  • रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर- एनसीए
  • इंग्लैंड के खिलाफ अभी भारत को खेलना है चार टेस्ट मैच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा हैदराबाद टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे। जिसके चलते वह दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। अब खबर आ रही है कि जडेजा शायद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए मैच भी नहीं खेल पाएंगे। आपको बता दें कि जडेजा पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रन आउट होते वक्त हैमिस्ट्रिंग की चोट के शिकार हो गए थे। जडेजा फिलहाल मेडीकल टीम की निगरानी में हैं। एनसीए से आई जानकारी के मुताबिक जडेजा की चोट गंभीर बताई जा रही है।

पूरी सीरीज से हो सकते हैं बाहर

टीम इंडिया के बांए हाथ के दिग्गज स्पिनर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज खेल पाना मुश्किल दिख रहा है। एनसीए के मुताबिक उनकी चोट काफी गंभीर है और फिलहाल उनका अगले टेस्ट मैच में खेल पाना मुश्किल लग रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा होम कंडीशन में खासतौर पर टेस्ट मैचों के लिहाज से काफी अहम खिलाड़ी हैं। लेकिन सीरीज के बाकी टेस्ट मैचों में उनका खेल पाना अभी तय नहीं है। जडेजा को हैमिस्ट्रिंग की चोट से उबरने में वक्त लग सकता है।

पहले टेस्ट में कैसा रहा जडेजा का प्रदर्शन

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में जडेजा का प्रदर्शन शानदार था। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया। भारत के लिए पहली पारी में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए। जब भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज इंग्लैंड के सामने जल्दी आउट हो गए तब जडेजा ने पारी का एक छोर संभालते रखा। और बेहतरीन बल्लेबाजी की। इस दौरान पहली पारी में उन्होंने कुल 87 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि, टीम इंडिया पहला टेस्ट जीतने में नाकाम रही और इंग्लैंड के हाथों 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Created On :   30 Jan 2024 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story