हादसा: वाहनों में लगाई आग,दो हिरासत में,पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना

वाहनों में लगाई आग,दो हिरासत में,पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना
  • सडक़ हादसे में महिला घायल
  • ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत
  • सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में सिवनी के कोतवाली थाना अंतर्गत प्राइवेट बस स्टैंड में दो छोटे मालवाहक वाहनों में आग लगाने की घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जांच पड़ताल में पता लगा कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेक घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 427 और 436 का मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन मार्च को अनिल अग्रवाल की दुकान में खड़ी दो छोटे मालवाहक वाहन में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

कोतवाली टीआई सतीश तिवारी ने बताया कि घटना के बाद दुकान और आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई। फुटेज के आधार पर एक आरोपी की पहचान हुई। पुलिस ने बारापत्थर निवासी शाहरूख खान को हिरासत में लिया। उसने बताया कि अनिल अग्रवाल से पूर्व में वाहन खरीदी को लेकर पुरानी रंजिश थी। इसीलिए बोतल में पेट्रोल भरकर लाया और अपने साथियों की मदद से दो वाहनों में आग लगा दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत

धनौरा थाना अंतर्गत पाटनरैयत गांव में रविवार को ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नीलेश पिता सुरेलाल उईके (24) गांव के ही मोहनसिंह धुर्वे के टै्रक्टर से अपनी बाड़ी में जुताई कर रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर उंची जगह पर चढ़ गया और पलट गया। ट्रैक्टर में दबने से नीलेश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुुरू कर दी है।

सडक़ हादसे में महिला घायल

डूंडासिवनी थाना अंतर्गत कटंगी रोड में रविवार की शाम को सडक़ हादसे में एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि सुशीला पति बलीराम (५५) कटंगी रोड स्थित मोक्षधाम के सामने सडक़ हादसे में घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया है। महिला के बयान नहीं होने के कारण हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है।

Created On :   11 March 2024 4:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story