विवाद: अमरावती में बीच-बचाव करने गए दोस्त को घोंपा चाकू, अस्पताल में छोड़कर हो गया फरार

अमरावती में बीच-बचाव करने गए दोस्त को घोंपा चाकू, अस्पताल में छोड़कर हो गया फरार
  • मामूली विवाद में घोंप दिया चाकू
  • युवकों के बीच विवाद होने से बीचबचाव करना महंगा पड़ा
  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती । दोस्त को साथ लेकर दूसरे पर हमला करने गए युवकों के बीच विवाद होने से बीचबचाव कर रहे दोस्त को ही चाकू घोंप दिया। जिसके बाद घायल दोस्त को निजी अस्पताल में दाखिल कर मौके से फरार हो गया। इस मामले में घायल अंजिक्य विनोद चरपे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सारंग ब्रदे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार छांगाणी नगर निवासी सारंग बद्रे ने दोस्त अंजिक्य चरपे को रविवार की रात 9 बजे कंवर नगर में मिलने के लिए बुलाया था। अंजिक्य मिलने पहुंचा तो सागर ने कहा कि योगेश घोटेकर को मारने जाना है। दोनों दोपहिया पर सवार होकर योगेश घोटेकर के घर के पास पहुंचे। लेकिन अंजिक्य ने बीचबचाव करते हुए सारंग को चलने के लिए कहा। तब सारंग और अंजिक्य वहां से निकल गए। लेकिन रात 12 बजे सारंग ने कंवर नगर से शंकर नगर मार्ग पर दोपहिया रुकाई और योगेश को क्यों नहीं मारने दिया। कहते हुए उसके दोस्त अंजिक्य के साथ झगड़ा करने लगा। इसीबीच गुस्से में आकर सारंग ने चाकू से अंजिक्य के पेट पर वार कर दिया। पश्चात घायल अंजिक्य को निजी अस्पताल में दाखिल कर सारंग मौके से भाग निकला। घटना की सूचना राजापेठ पुलिस को मिलते ही पुलिस ने अंजिक्य चरपे का बयान दर्ज कर आरोपी सारंग बद्रे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दो दानपेटियों से नकद चुराए : आसेगांव थाना क्षेत्र के येलकीपूर्णा स्थित गंगादास नृसिंह संस्थान है। रविवार की रात अज्ञात चोर ने संस्थान का ताला तोड़कर सेंधमारी करते हुए दो दानपेटी का ताला तोड़कर 30 हजार से अधिक की नकद चोरी कर फरार हो गया। सोमवार की सुबह संस्थान में चोरी होने की जानकारी संस्था के संचालक व पुजारी बाबूराव बुरघाटे को पता चलते ही आसेगांव पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


Created On :   2 April 2024 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story