छिंदवाड़ा: तीन हादसों में तीन मौतें, गड्ढे ने ली महिला की जान, पति व बेटा घायल

तीन हादसों में तीन मौतें, गड्ढे ने ली महिला की जान, पति व बेटा घायल
  • तीन हादसों में तीन मौतें, गड्ढे ने ली महिला की जान, पति व बेटा घायल
  • दो अन्य हादसों में दो युवकों ने गंवाई जान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। बिछुआ के धनेगांव के समीप सडक़ के गड्ढे से अनियंत्रित बाइक से गिरे पति-पत्नी और बेटे को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के पति व बच्चे जिला अस्पताल में भर्ती है। दूसरी घटना चौरई थाना क्षेत्र की है। यहां गन्ने से भरे ट्रैक्टर से टकराएं बाइक सवार की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। एक अन्य घटना महाराष्ट्र के वरुड़ में हुई है। यहां पांढुर्ना के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति-बेटा घायल-

सौंसर के राघादेवी निवासी उमेश कुमरे गुरुवार को पत्नी ३० वर्षीय सोनी कुमरे और बेटे आदर्श के साथ गुरुवार को बिछुआ के ग्राम कुंडी स्थित ससुराल से वापस घर लौट रहा था। बिछुआ के धनेगांव से लगी पुलिया के पास सडक़ पर बने गड्ढे पर बाइक उतरने से अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित बाइक से गिरे उमेश, सोनी और आदर्श को गंभीर चोट आई थी। तीनों को खमारपानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर तीनों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सोनी की मौत हो गई। मृतका के पति उमेश और बेटे आदर्श का इलाज चल रहा है।

ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, मौत-

चौरई के ग्राम समसवाड़ा के समीप गन्ने के ट्रैक्टर से बाइक सवार जा टकराया था। हादसे में बाइक सवार चांद के ग्राम ढीमरमेटा निवासी २८ वर्षीय वीरेन्द्र पिता छबीलाल पाल को गंभीर चोट आई थी। हादसे में घायल बाइक सवार वीरेन्द्र को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान वीरेन्द्र की मौत हो गई। देहात पुलिस ने मृतक का पीएम कराया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -पांच दुर्घटनाओं में पांच मौत... सड़क हादसे में बेटे की मौत, पिता गंभीर,अन्य हादसों में चार युवकों की मौत, पांच घायल

पांढुर्ना के युवक की वरुड़ में मौत-

महाराष्ट्र के वरुड़ में हुए सडक़ हादसे में पांढुर्ना के युवक की मौत हुई। मिली जानकारी के अनुसार जाडबा वार्ड निवासी गजानन खुशाल खोड़े (32) विवाह समारोह में शामिल होने वरुड़ गया था। वरुड़ से लौटते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने गजानन को रौंद दिया। हादसे में गजानन की मौके पर मौत हो गई। वरुड़ पुलिस ने मर्ग कायम किया है। शुक्रवार को मृतक का अंतिम संस्कार पांढुर्ना में किया गया है।

यह भी पढ़े -कुंडालीकला स्टाप डेम के निर्माण की गुणवत्ता पर उठे सवाल, एसडीएम ने मौके पर जाकर जांच की

Created On :   9 March 2024 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story