हादसा: ईंधन के लिए लकड़ी लेने जा रहा था मजदूर, बेकाबू ट्रक ने कुचला, अस्पताल में मौत

ईंधन के लिए लकड़ी लेने जा रहा था मजदूर,  बेकाबू ट्रक ने कुचला, अस्पताल में मौत
  • ईंट भट्टा पर करता था मजदूरी
  • ट्रक चालक भी ईंट भट्‌ठा पर करता है काम
  • मामला दर्ज, आरोपी को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भोजन पकाने के लिए लकड़ी की तलाश में जा रहे मजदूर को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। मृतक का नाम धर्मेंद्र गुरुचरण सोनवानी (35) मलवाधर घुगरी मंडला मध्य प्रदेश निवासी है। घटना 13 मार्च को सुबह करीब 6.30 बजे के दौरान हुई।

ईंट भट्टा पर ही ट्रक चलाता था : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र सोनवानी कोराडी स्थित बालाजी इंडस्ट्रीज सुरादेवी कामठी नागपुर की ईंट भट्टा पर मजदूरी करता था। बुधवार को सुबह वह भोजन पकाने के लिए लकड़ियां लाने जा रहा था। इस दौरान बालाजी इंड्रस्ट्रीज के ट्रक क्र. एम.एच 40 वाई 8361 के चालक इस्लाम केकलु लोबो (22) लकड़बंदी, जामई, छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश निवासी ने ट्रक लापरवाही से चलाते हुए धर्मेंद्र सोनवानी को कुचल दिया। ट्रक चालक भी ईंट भट्टा पर ही ट्रक चलाता था। हादसे में गंभीर रूप से जख्मी धर्मेंद्र सोनवानी को उपचार के लिए मेयो अस्पताल भेजा गया, जहां डाॅक्टरों ने प्राथमिक जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में प्रदीप सुरेन्द्र सोनवानी (20) मलवाधर, घुगरी, मंडला मध्य प्रदेश निवासी की शिकायत पर कोराडी थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक कात्रे ने आरोपी ट्रक चालक इस्लाम केकलु लोबो के खिलाफ धारा 279, 304(अ) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। कोराडी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिवशाही बस ने ली राहगीर की जानचंद्रपुर से आया था नौकरी की तलाश में : वर्धा रोड स्थित डोंगरगांव में भीषण सड़क हादसा हो गया। एसटी महामंडल की शिवशाही बस ने राहगीर को कुचल दिया। उसकी मौत हो गई। घटित हादसे से हिंगना थाने में आरोपी बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया गया है। चंद्रपुर स्थित लालपेठ कालोनी निवासी गोपालदास खिलवानी 59 था। वह निजी काम करता था। काम की तलाश में ही वह नागपुर आया हुआ था। मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे के दौरान वह वर्धा रोड डोंगरगांव स्थित होटल अंबिका एंड बार में काम मांगने गया हुआ था। वहां से निकलने के बाद वह जैसे ही सड़क पार करने लगा, वैसे ही एसटी महामंडल की शिवशाही बस क्र. एमएच 06 बीढब्ल्यू 3622 के चालक ने उसे उड़ा दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए गोपालदास की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान बस में कई यात्री सवार थे। जिनमें घटित प्रकरण को लेकर हड़कंप मचा रहा। इस बीच आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया गया है।


---

Created On :   14 March 2024 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story