उत्साह: मुख्यमंत्री ने प्रोटोकॉल तोड़ कर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात , स्थानीय नेताओं में उत्साह

मुख्यमंत्री ने प्रोटोकॉल तोड़ कर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात , स्थानीय नेताओं में उत्साह
  • पारशिवनी व रामटेक में सभा के लिए आए थे
  • खापरखेड़ा ब्रॉडगेज रेलवे क्रॉसिंग गेट था बंद
  • भाजपा व शिवसेना कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे

डिजिटल डेस्क, खापरखेड़ा (नागपुर)। खापरखेड़ा ब्रॉडगेज रेलवे क्रॉसिंग बंद होने से खापरखेड़ावासियों को वैसे तो आए दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, राज्य के मुख्यमंत्री के काफिले को भी सोमवार को इसका सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे रामटेक के दौरे पर थे। इस दौरान खापरखेड़ा ब्रॉडगेज रेलवे क्रॉसिंग गेट बंद होने से मुख्यमंत्री के काफिले को करीब पंद्रह मिनट के लिए रुकना पड़ा। पंद्रह मिनट के लिए आवाजाही में खलल पड़ गई। इसी बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रोटोकॉल तोड़ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

रामटेक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना महायुति के प्रत्याशी राजू पारवे के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पारशिवनी व रामटेक में सभाएं थीं। सोमवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का काफिला सुबह 11.15 बजे खापरखेड़ा मार्ग से पारशिवनी की ओर निकला ही था कि खापरखेड़ा ब्रॉडगेज रेलवे क्रॉसिंग गेट बंद हो गया। काफिले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ लगभग 50 वाहन थे।

काफ़िले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे होने की जानकारी मिलते ही भाजपा व शिवसेना कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने भी कार्यकर्ताओं को नाराज नहीं किया, प्रोटोकॉल तोड़ते हुए उनसे बात की। कार्यकर्ताओं की समस्या से रूबरू हुए, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। इस अवसर पर रमेश जैन, किशोर चौधरी, अभय घुगल, राधाकिशन मित्तल, आशीष फुटाणे, श्यामराव सरोदे, विलास महल्ले, राजेश गायकवाड, चंद्रशेखर पानतावणे, अरविंद गजभिये, राम डाखरे, अनेस चवरे, नितीन गोस्वामी, मुकेश नायडू, कमलेश भास्कर, अरविंद चिकनकर, बालू पाठराबे, गिरधारी शर्मा, वैभव अढाऊ, लक्ष्मण खडसे आदि उपस्थित थे।

Created On :   9 April 2024 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story