बयानबाजी: वंचित से कांग्रेस ने समर्थन नहीं मांगा, मुझे व्यक्तिगत टारगेट किया जा रहा है: नाना

वंचित से कांग्रेस ने समर्थन नहीं मांगा, मुझे व्यक्तिगत टारगेट किया जा रहा है: नाना
  • किसान का पुत्र होने से मुझे व्यक्तिगत निशाना बनाया जा रहा
  • वंचित के उम्मीदवारों के कारण बड़े पैमाने पर मतविभाजन हुआ
  • उचित समय पर उचित जवाब दिया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नागपुर । एड. प्रकाश आंबेडकर के वंचित बहुजन आघाड़ी को हमने समर्थन नहीं मांगा है। उन्हें समर्थन देना है, तो महाविकास आघाड़ी के सभी उम्मीदवार को दें। यह कहते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत टारगेट किया जा रहा है। एड. आंबेडकर ने रविवार को नाना पटोले पर भाजपा का करीबी होने का आरोप लगाया था। नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए पटोले ने कहा कि मैं भी वंचित हूं। किसान का पुत्र होने से मुझे व्यक्तिगत निशाना बनाया जा रहा है। यह ठीक नहीं है। इसका उचित समय पर उचित जवाब दिया जाएगा।

प्रकाश आंबेडकर ने पिछले चुनाव में लगभग सभी निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवार खड़े किए थे। उन्होंने खुद सोलापुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। वंचित के उम्मीदवारों के कारण बड़े पैमाने पर मतविभाजन हुआ था। इसका सीधा फायदा भाजपा को हुआ था। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पराजित होने पर कोई दु:ख होने का कारण नहीं है। पिछले चुनाव में मैंने गडकरी के विरोध में चुनाव लड़ा था। इस ओर ध्यान आकर्षित करते हुए नाना पटोले ने कहा कि भाजपा का करीबी कौन है, यह बताने की जरूरत नहीं है। विशेष यह कि वंचित ने नागपुर में कांग्रेस को समर्थन दिया है और रामटेक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में उम्मीदवार खड़ा किया है।

रामटेक का विषय अब हुआ समाप्त : पटोले ने कहा कि रामटेक उम्मीदवार का विषय अब समाप्त हो गया है। श्यामकुमार बर्वे कांग्रेस के उम्मीदवार है। सांगली, भिवंडी और मुंबई की जगह पर चर्चा रुक गई थी। इस संबंध में कल ही एक बैठक हुई। अब दिल्ली से जो आदेश आएगा, हम उसका पालन करेंगे।

नासुप्र कर्मचारी चुनाव में सहकार पैनल विजयी, मनाया जीत का जश्न : नागपुर सुधार प्रन्यास कर्मचारी वेलफेयर एसोसिएशन के पंचवार्षिक चुनाव हाल में संस्था के ग्रेट नाग रोड, गणेश नगर स्थित सांस्कृतिक सभागृह में हुए। सहकार पैनल के मुख्य संयोजक राजेश समरीत गुट ने अपने 11 उम्मीदवार चुनाव में उतारे थे। इसमें से सभी उम्मीदवार बहुमत से चुनकर आए। नवनिर्वाचित कार्यकारिणी में अध्यक्ष के रूप में दिलीप हटवार, उपाध्यक्ष मनोहर पाटील, सचिव राजेश परकाले, सहसचिव हरिचंद्र मेश्राम, कोषाध्यक्ष राजे काथवटे, महिला सदस्य जागृति कापगते (झोडे), सदस्य के रूप में सारनाथ गेडाम, राजेश काठोले, प्रमोद गोस्वामी, लोमेश बोबडे, सतीश भुरले आदि शामिल हैं। मुख्य संयोजक राजेश समरीत व शंकर बाभरे ने कहा कि पिछले चालीस साल से कर्मचारियों के हित में एसोसिएशन ने अच्छा काम किया है।




Created On :   2 April 2024 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story