सख्ती: नागपुर में होटल रिजॉर्ट स्टे इन ब्लैक लिस्टेड, जांच में अवैध धंधों का हुआ खुलासा

नागपुर में होटल रिजॉर्ट स्टे इन ब्लैक लिस्टेड, जांच में अवैध धंधों का हुआ खुलासा
  • हमेशा के लिए इस होटल से किया अनुबंध समाप्त
  • होटल में चलता था अवैध धंधा, मिली थी शिकायत
  • होटल व्यवसायी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी (आतिथ्य प्रौद्योगिकी) प्लैटफॉर्म ओयो ने नागपुर में होटल रिज़ॉर्ट स्टे इन के साथ अपना अनुबंध स्थायी रूप से समाप्त कर उसे ब्लैकलिस्ट कर दिया है। ओयो ने जांच में पाया कि नागपुर की होटल रिजॉर्ट स्टे इन के अंदर देह व्यापार होता था, इस होटल के खिलाफ देह व्यापार गतिविधियों के आरोपों के बाद यह कार्रवाई की गई है।

ओयो इस मामले में जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए होटल और इन गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी योजना बना रहा है। पुलिस ने होटल व्यवसायी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ अनैतिक गतिविधियों के आरोप लगे थे, जिसके चलते विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि नागपुर के गली मोहल्ले में ओयो खुल गए हैं। शहर के अंदर और बाहरी इलाके में ओयो के नाम पर बस देह व्यापार को बढ़ावा दिया जा रहा है। ओयो प्रबंधन ने अब इस गंभीरता से लिया है। उनका कहना है कि अब ओयो के अंदर अनैतिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सावजी होटल में छापा मची अफरा-तफरी : त्रिमूर्ति नगर के सावजी भाेजनालय में बगैर अनुमति से शराब परोसी जा रही थी। मंगलवार की शाम पुलिस ने भोजनालय में छापा मारा। कार्रवाई से कुछ समय के लिए मौजूद ग्राहकों में हड़कंप मचा रहा। इस बीच आरोपी संचालक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। उसके कब्जे से दो शराब की बोतलें, टेबल कुर्सी जब्त की गई है।

हजारों का माल जब्त :आरोपी भोजनालय संचालक नीतिकेश तेजराम बत्तासे (24 ) टेलिफोन एक्सजेंच चौक लकड़गंज निवासी का त्रिमुर्ति नगर में सूर्यकांत फैमेली रेस्टारेंट और सावजी भोजनालय है। जहां पर वह बगैर अनुमति भोजनालय में आने वालें ग्राहकों को शराब परोसता था अथवा उन्हें शराब पीने के लिए जगह उपलब्ध कराता था। इसकी भनक लगने से मंगलवार की रात अपराध शाखा की यूनिट क्र.1 की टीम ने छापामारा। कार्रवाई के दौरान आरोपी नीतिकेश के कब्जे से दो शराब की बोतल सहित कुल छह हजार रुपए का माल जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान वहां पर कुछ ग्राहक बैठे हुए थे। जिनमें कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा।

---

Created On :   21 March 2024 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story