चोरी: हवलदार के घर का ताला तोड़कर 6.32 लाख रुपए का माल ले गए चोर, मामला दर्ज

हवलदार के घर का ताला तोड़कर 6.32 लाख रुपए का माल ले गए चोर, मामला दर्ज
  • शादी समारोह में परिवार के साथ गए थे बाहर
  • सूना घर देख चोरों ने बनाया निशाना
  • आलमारी से पूरा माल कर गए साफ

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस हेडक्वार्टर में कार्यरत हवलदार के घर का ताला तोड़कर चोर नकदी व गहने सहित करीब 6 लाख 32 हजार रुपए का माल चुरा ले गए। घटना के समय हवलदार गजानन बेले बेटी की शादी समारोह में उसकी ससुराल गोंडखैरी में परिवार के साथ गए हुए थे। घटना 28-29 फरवरी की दरमियानी रात में हुई।

समारोह से घर लौटे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्लॉट नंबर 322/ए , योगेश्वर नगर वाठोडा नागपुर निवासी गजानन राघोबाजी बेले (55) ने वाठोडा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। वह शहर पुलिस विभाग में हवलदार के पद पर कार्यरत हैं और शहर पुलिस हेडक्वार्टर में तैनात हैं। हाल ही में उनकी बेटी की शादी गोंडखैरी में हुई। गत 28 फरवरी को वह शाम करीब 6.30 बजे घर को ताला लगाकर परिवार के साथ अपनी बेटी के ससुराल गोंडखैरी में शादी समारोह (रिशेप्शन) में गए हुए थे।

इस दौरान अज्ञात चोर उनके घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और लकड़ी की आलमारी का ताला तोड़कर बेटी की शादी में रिश्तेदारों द्वारा मिले उपहार के नकदी 5 लाख व सोने के गहने सहित करीब 6.32 लाख रुपए का माल चुरा ले गए। घटना की दरमियानी रात बेटी के घर से लौटने के बाद बेले परिवार को चोरी के बारे में पता चला। मकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। गजानन बेले ने घटना के बारे में वाठोडा थाने में पहुंचकर शिकायत की। थाने के उपनिरीक्षक के.डी. पारकर ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 454, 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया है। वाठोडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   1 March 2024 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story