भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: विशाखापट्टन टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

विशाखापट्टन टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी
  • कल से खेला जाएगा विशाखापट्टन टेस्ट
  • जेम्स एंडरसन की हुई टीम में वापसी
  • युवा स्पिनर शोएब बशीर करेंगे डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल से खेला जाने वाला है। इंग्लैंड की टीम ने सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को 28 रनों से करारी शिकस्त थमाई थी। अब विशाखापट्टनम के मैदान पर होने वाले इस दूसरे मुकाबले के लिए भी इंग्लैंड ने अपनी टीम का एलान कर दिया है। हैदराबाद की तरह विशाखापट्टनम टेस्ट के लिए भी इंग्लैंड की टीम सात बल्लेबाज, तीन स्पिन गेंदबाज और केवल एक तेज गेंदबाज के ऑप्शन के साथ उतरी है। हालांकि, इंग्लिश टीम ने अपनी विनिंग प्लेइंग-11 में दो बड़े बदलाव किए हैं।

जेम्स एंडरसन की हुई वापसी

इंग्लैंड की टीम ने भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट में दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को मौका दिया है। सीरीज के पहले मुकाबले में भी इंग्लिश टीम केवल एक तेज गेंदबाज के साथ उतरी थी। उन्होंने मार्क वुड को पहले टेस्ट में मौका दिया था। लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। इसलिए इंग्लैंड ने दूसरे मुकाबले के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को अंतिम ग्यारह में मौका दिया है।

युवा शोएब बशीर करेंगे डेब्यू

जेम्स एंडरसन के अलावा इंग्लैंड को एक फोर्स चेंज करना पड़ा है क्योंकि टीम के अनुभवी स्पिनर जैक लीच चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। मेहमान टीम ने लीच की जगह शोएब बशीर को अंतिम ग्यारह में शामिल किया है। बीस साल के शोएब बशीर विशाखापट्टनम टेस्ट से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले हैं। बशीर एक लंबे कद के ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं, जो भारतीय परिस्थितियों में कारगर साबित हो सकते हैं।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टली, शोएब बशीर और जेम्स एंडरसन।

Created On :   1 Feb 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story