नागपुर: केंद्रीय गृहमंत्री को तड़ीपार कहने संबंधी वक्तव्य पर जताई नाराजगी - मेश्राम

केंद्रीय गृहमंत्री को तड़ीपार कहने संबंधी वक्तव्य पर जताई नाराजगी - मेश्राम
  • मेश्राम ने कहा - निराधार वक्तव्य भाजपा सहन नहीं करेगी
  • भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने दी कड़ी चेतावनी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को तड़ीपार कहने संबंधी वक्तव्य पर भाजपा ने नाराजगी व्यक्त की है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल मेश्राम ने कहा है-गृहमंत्री के विरुद्ध निराधार वक्तव्यों को भाजपा सहन नहीं करेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि राकांपा नेता शरद पवार की राजनीति महाराष्ट्र के लिए नुकसानदायक ही रही है। उन्हें महाराष्ट्र की राजनीति के लिए कलंक कहने में कोई आपत्ति नहीं होना चाहिए। शुक्रवार को मेश्राम पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे।

72 हजार करोड़ का कर्ज माफ कराया था

शरद पवार को लेकर अमित शाह के वक्तव्यों की राकांपा के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश आर्य ने आलोचना की थी। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा था कि पवार ने कृषि मंत्री रहते हुए देश के किसानों की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए ठोस निर्णय लिए।

72 हजार करोड़ का कर्ज माफ कराया था। अमित शाह की कार्यशैली व राजनीति का जिक्र करते हुए आर्य ने कहा था-देश का दुर्भाग्य है कि तड़ीपार रहा व्यक्ति देश का गृहमंत्री है।

राजनीतिक दल में तोड़-फोड़ पवार की पहचान :जवाब में मेश्राम ने शरद पवार पर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि पवार का नाम तो अंडरवर्ल्ड के अपराधियों से भी जुड़ा रहा है। राजनीतिक दल में तोड़-फोड़ पवार की पहचान रही है। इसके भरोसे ही वे राज्य में सत्ता में पहुंचते रहे हैं।

मुबई में सिलसिलेवार बम विस्फोट व नागपुर में गोवारी गोलीकांड प्रकरण का उल्लेख करते हुए मेश्राम ने कहा कि पवार के कार्यकाल में हिंसक घटनाएं भी होती रहीं। पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंदन गोस्वामी, रामभाऊ आंबुलकर, सुनील हिरणवार उपस्थित थे।



Created On :   9 March 2024 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story