हड़कंप: एसटी बस में यात्री को मिली पर्ची, उड़ाने की धमकी लिखी थी, डॉग स्क्वॉड की जांच

एसटी बस में यात्री को मिली पर्ची, उड़ाने की धमकी लिखी थी, डॉग स्क्वॉड की जांच
  • एसटी बस में पर्ची मिली
  • पर्ची में बस उड़ाने की धमकी लिखी थी

डिजिटल डेस्क, नागपुर. सोमवार को एक एसटी बस में यात्री को पर्ची मिली, जिसमें बस को उड़ाने की धमकी लिखी थी। सकते में आए यात्री ने तुरंत इसकी जानकारी पूछताछ केन्द्र में दी। पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने आकर बस सहित पूरे परिसर की डॉग स्क्वॉड से जांच की, लेकिन शाम तक कुछ नहीं मिला।

घटना नागपुर स्थित गणेशपेठ बस स्टैण्ड की है। बस गोंदिया से नागपुर जाने वाली थी। कुछ ही दिन पहले एसटी बस में अग्निशमन यंत्र को बम समझकर बस में बम रखने की अफवाह उड़ाई गई थी।

गोंदिया से पहुंची थी बस

जानकारी के अनुसार, दोपहर को बस क्रमांक 8501 गोंदिया से नागपुर आई थी। यह बस गोंदिया के बाद आमगांव, देवरी होते हुए नागपुर पहुंची थी। बस नागपुर गणेशपेठ बस स्टैंड में खड़ी थी। इसी दरमियान गोंदिया जाने वाला एक यात्री बस में चढ़ा। वह जब बस के बीच वाली सीट पर बैठा तो सीट के नीचे उसे एक पर्ची दिखी।

खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए। उसमें लिखा था कि बम फटनेवाला है। पर्ची लेकर वह चालक की ओर दौड़ा। चालक ने तुरंत बस खाली करा दिया। इसके बाद उसने बस को थोड़ी दूरी पर खाली जगह ले जाकर खड़ा कर दिया। उसने संबंधित कंट्रोलर को पर्ची दिखाई।

मजमून पढ़ते ही कंट्रोलर ने गणेशपेठ पुलिस को फोन कर पूरी जानकारी दी। पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ घटनास्थल पर पहुंची। यात्रियों को दूर करने के बाद मेटल डिटेक्टर व डॉग स्क्वॉड की मदद से बस की जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद परिसर में भी जांच की गई, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला।

जांच से राहत

श्रीकांत गबने, उपमहाप्रबंधक, एसटी महामंडल नागपुर के मुताबिक गोंदिया से नागपुर आई एक बस में पर्ची मिली थी, जिसमें लिखा था- बम फटने वाला है। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद टीम ने आकर जांच की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला है।


Created On :   9 April 2024 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story